हिन्दू देवी-देवता पर टिप्पणी करना युवक को पड़ा महंगा, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

punjabkesari.in Thursday, Nov 10, 2022 - 06:49 PM (IST)

बरेलीः फतेहगंज पूर्वी क्षेत्र के ग्राम जिगनिया निवासी सतेंद्र ने बीते सोमवार को सोशल मीडिया पर हिंदू धर्म के देवी देवताओं की आपत्तिजनक पोस्ट डाली थी। जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था। इससे हिंदुओं में रोष था।

बीते सोमवार को क्षेत्र के ग्राम जिगनिया निवासी सतेंद्र नामक युवक ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर डाली थी जिसमें सतेंद्र हिंदू धर्म के देवी देवताओं को अपमानित कर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत कर रहा था। वीडियो पूरी तरह से जमकर वायरल हुई तो हिंदुओं में रोष व्याप्त हो गया। बीती आधी रात के बाद इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए नगर की नई कॉलोनी निवासी पंडित संदीप शर्मा ने थाने पहुंचकर खुराफाती सतेंद्र के खिलाफ संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

 

पुलिस ने मंगलवार को नई कॉलोनी निवासी संदीप शर्मा की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की थी। इंस्पेक्टर राजकुमार सिंह ने बताया बुधवार को आरोपी सत्येंद्र को मुखबिर की सूचना पर उसके मोबाइल तथा चिप के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि वीडियो बनाने में कुछ और लोगों का हाथ है जिनकी जांच की जा रही है आरोप सिद्ध होने पर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

 

Content Writer

Ajay kumar