दलित युवती से बलात्कार के आरोप में युवक गिरफ्तार, एक साथ अस्पताल में करते थे काम

punjabkesari.in Monday, Jan 30, 2023 - 06:30 PM (IST)

मुजफ्फरनगर (अमित कालीयान) : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर पुलिस ने बलात्कार के एक मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि नगर के एक प्रतिष्ठित हॉस्पिटल में काम करने वाली एक दलित युवती के साथ साथी कर्मचारी ने कुछ दिन पूर्व बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था। जिसके बाद लड़की के तहरीर पर पुलिस ने आज कार्रवाई की हैं।  

PunjabKesari

साथ में काम करता था आरोपी
आपको बता दें कि नई मंडी क्षेत्र में स्थित इवान हॉस्पिटल में काम करने वाली एक दलित युवती ने साथ में काम करने वाले युवक मोहम्मद जावेद के विरुद्ध नई मंडी कोतवाली में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत इस मामले में 323, 376, 504, 506 आईपीसी और एससी एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

PunjabKesari

रेप व SC/ST एक्ट में मुकदमा दर्ज
इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए नई मंडी सीओ हिमांशु गौरव ने बताया की इवान हॉस्पिटल में कार्यकर्त एक महिला द्वारा वहीं पर काम करने वाले एक व्यक्ति पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं। महिला की तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। अभियुक्त को गिरफ्तार करके माननीय न्यायालय के सामने पेश किया जा रहा है। आरोपी के खिलाफ 376 आईपीसी में अभियोग पंजीकृत किया गया है। युवती के साथ बलत्कार की घटना को आरोपी द्वारा दिसंबर माह में अंजाम दिया गया था।

ये भी पढ़ें- धर्म परिवर्तन कराकर निकाह करवाने के आरोपी के घर चला बाबा का बुलडोजर, मिशन शक्ति के तहत हुई कार्रवाई


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static