शादी का झांसा देकर छात्रा से युवक करता रहा रेप, शिकायत की तो एसिड अटैक कर हुआ फरार

punjabkesari.in Thursday, Dec 17, 2020 - 04:17 PM (IST)

बदायूं: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने महिलाओं को सुरक्षा देने का विश्वास दिलाती है। महिलाओं के लिए कड़े से कड़े कानून बना दी है। बावजूद भी प्रदेश में महिलएं बच्चियां सुरक्षित नहीं है। ऐसा ही ताज मामला बदायूं जिले के मुजरिया क्षेत्र में सामने आया है।  जहां पर बीए की छात्रा पर एसिड अटैक कर युवक मौके से फरार हो गया। आनप फानन में छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

पुलिस सूत्रों ने गुरूवार को बताया कि मुजरिया क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली बीए की एक छात्रा ने गांव के एक युवक पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है। छात्रा ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की तो आरोपी युवक बौखला उठा और छात्रा पर ज्वलनशील केमिकल से हमला कर दिया जिससे छात्रा बुरी तरह झुलस गई। उसे गंभीर हालत में पुलिस ने 108 एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है।

पीड़ति छात्रा का कहना है कि वह बाजार से अपने घर लौट रही थी कि गांव के ही महेश पाल उर्फ बंटू ने पीछे से ज्वलनशील केमिकल से हमला कर दिया जिसमें वह झुलस गई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने कहा कि छात्रा ने गांव के ही एक युवक पर शादी का वादा कर यौन उत्पीडऩ की शिकायत की है जिस पर मुज़रिया थाने में आईपीसी की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी गई है। घटना के समय युवक की लोकेशन जिले से बाहर की बताई जा रही है। आरोपी युवक की जल्द ही गिरफ्तारी कर सख्त कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static