ननद की शादी में LED देने पर पति पर इतना गुस्साई पत्नी...मायके वालों को बुलाकर करा दी हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2024 - 03:04 PM (IST)

बाराबंकी (अर्जुन सिंह): उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक भाई को अपनी बहन की शादी में सहयोग करने पर दर्दनाक मौत मिली। दरअसल, बहन की शादी में मदद करने पर शख्स की पत्नी इतना भड़क गई कि उसने मायके से अपने भाईयों को बुलवा लिया। इसके बाद मंडप पर ही महिला के भाइयों ने बेरहमी से पीट-पीट कर अपने जीजा की हत्या कर दी। युवक की मौत के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानें क्या है पूरा मामला?
बात दें कि मामला जिले के बड्डूपुर थाना क्षेत्र के सहरी मजरे झरसावा गांव का है। जहां के रहने वाले 35 वर्षीय चंद्र प्रकाश मिश्रा की बहन पूजा का विवाह 26 अप्रैल को होना है। शादी की तैयारियों में पूजा का भाई चंद्र प्रकाश भी लगा हुआ था। वह अपनी बहन को एलईडी टीवी और सोने की अंगूठी देना चाह रहा था। बताया जा रहा है कि चंद्र प्रकाश की पत्नी छवि मिश्रा बहन की शादी में सहयोग करने से काफी नाराज थी। इस बात को लेकर पति-पत्नी में सोमवार की शाम काफी बहस भी हुई थी। अगले ही दिन फिर इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया। जिसके बाद गुस्साई पत्नी छवि मिश्रा ने मायके से अपने भाइयों को घर पर बुला लिया।

पत्नी ने झगड़े के बाद फोन कर भाईयों को घर बुलाया और फिर...
बहन छवि के बुलाने पर तुरंत उसके भाई सहित चार-पांच अन्य लोग मौके पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि जब पत्नी छवि मिश्रा के भाई मौके पर पहुंचे तो इसी दौरान शादी के लिए जब मंडप बनाया जा रहा था। उसी समय पत्नी के मायके से आए लोगों ने चंद्र प्रकाश को लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया। जिससे चंद्र प्रकाश गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

अस्पताल पहुंचने से पहले ही तोड़ा दम
वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में चंद्र प्रकाश को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घूंघटेर में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही चंद्र प्रकाश ने दम तोड़ दिया। घटना के बाद से गांव में हड़कंप मच गया और घर में चल रही शादी की खुशियां मातम में बदल गई।

'ननद की शादी में led TV देने का विरोध कर रही थी पत्नी....'
मामले में जानकारी देते हुए CO फतेहपुर डॉ. बीनू सिंह ने बताया की पत्नी ननद की शादी में एलईडी टीवी देने का विरोध कर रही थी। इसी को लेकर विवाद हुआ और युवक की जान चली गई। मृतक के साले समेत 5 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Content Editor

Harman Kaur