UP के इस जिले में हुई दिल दहला देने वाली वारदात, युवक की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या

punjabkesari.in Saturday, Nov 12, 2022 - 10:20 AM (IST)

गाजियाबाद(संजय मित्तल): उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक की बेरहमी से गला काटकर हत्या कर दी गई। मामला थाना ट्रोनिका सिटी के खुशहाल पार्क का है। आशंका जताई जा रही है कि युवक की बेहरमी की गई हत्या की वारदात को सुबह 3 बजे आसपास अंजाम दिया गया है।

जानकारी मुताबिक अयाज नाम का व्यक्ति अपनी पत्नी और 3 बच्चों के साथ यहां रहता था। कुछ ही दूरी पर उसके पिता और उसकी बहन भी रहते थे। सुबह करीब 3:00 बजे ही आयज के चीखने की आवाज पर आसपास के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे। वहां पहुंचने पर उन्होंने देखा कि अयाज पेट के बल गिरा पड़ा था। जब लोगों ने उसे हिलाया तो पता चला कि उसकी गर्दन बेरहमी से काट दी गई थी। अयाज की मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दे दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंची और हत्यारे की तलाश करने लगी। पुलिस का कहना है कि किसी भी तरीके से जबरदस्ती अंदर घुसने की कोई चीज नहीं मिली है। फॉरेंसिक टीम द्वारा जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि उन्होंने मामले की गंभीरता को समझते हुए जांच शुरु कर दी है और जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static