बड़ी लापरवाहीः जिला अस्पताल के क्वारंटाइन वार्ड में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

punjabkesari.in Thursday, Apr 02, 2020 - 11:10 AM (IST)

शामलीः शामली में स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है। जहां पर स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही के चलते एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक 31 तारीख से शामली के जिला अस्पताल में बने क्वॉरेंटाइन वार्ड में भर्ती था और उसे कोरोना वायरस के लक्षण थे। जिसका सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था जिसके रिपोर्ट अभी आनी बाकी है। लेकिन उससे पहले ही युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली के जिला अस्पताल में बने क्वॉरेंटाइन वार्ड का है। जहां पर एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बीते 31 तारीख में कोरोना वायरस के लक्षण मिलने के बाद शामली के जिला अस्पताल में बने क्वॉरेंटाइन वार्ड में भर्ती किया गया था। जिसका कोरोना सिंप्टम के चलते सैंपल लिया गया था, जो कि जांच के लिए भेजा गया है। जिसकी रिपोर्ट आज आनी थी, लेकिन रिपोर्ट आने से पहले ही युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

जिला अस्पताल में बने क्वॉरेंटाइन वार्ड में युवक की मौत होना अपने आप में स्वास्थ्य विभाग पर बड़ा सवालिया निशान खड़ा करता है कि आखिर स्वास्थ्य विभाग की देखरेख में बने क्वॉरेंटाइन वार्ड में युवक ने फांसी कैसे लगा ली। मृतक का नाम कर्मवीर था जो कि शामली के नानूपूरा का रहने वाला था, जिसकी उम्र करीब 40 वर्ष और कर्मवीर के साथ जिला अस्पताल में बने क्वॉरेंटाइन वार्ड में 10 और लोग भर्ती हैं, जिन्हें भी कोरोनावायरस के लक्षण के चलते क्वॉरेंटाइन किया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static