फतेहपुरः मिट्टी का तेल डालकर युवक ने की आत्महत्या

punjabkesari.in Friday, Jun 16, 2017 - 12:50 PM (IST)

फतेहपुरः फतेहपुर जिले के थाना हथगांव में एक युवक ने अपने ऊपर मिट्टी का तेल डाल कर आत्महत्या कर ली। मृतक लंबे समय से दिमागी बीमारी का शिकार था।  दिमागी हालत ठीक न होने के कारण इससे पहले भी वह कई बार आत्महत्या की कोशिश कर चुका था।

दरअसल मऊपारा इलाके का निवासी उमेश घर पर सुबह से ही तरह तरह की हरकत कर रहा था, लेकिन घर वालो ने कोई ध्यान नही दिया क्योंकि रोज ही वह इस तरह की हरकत करता था। आज उसने पहले मोबाईल तोड़ा फिर छत पर जा कर लकड़ी इकठ्ठा किया। मां ने नीचे बुलाया और उससे मिट्टी का तेल राशन की दूकान से लाने को कहा।तेल लेकर आने के बाद घर के बरामदे में बिछे तखत के नीचे उसने रख दिया। घर के लोग काम काज में लग गए। मां जब आराम करने लगी। तभी मोके का फायदा उठा कर तेल की पिपया लेकर छत पर चला गया। छत पर बने कमरे का दरवाजा बंद करके अपने ऊपर मिटटी का तेल दाल कर आग लगा लिया।

देखते ही देखते आग के गोले में तब्दील हो गया। तभी पडोसियों की नजर पड़ी और उसको किसी तरह बचाने की कोशिश की गई। दरवाजा तोड़ कर उसको कमरे से बाहर निकाला और फिर नजदीकी स्वास्थ केंद्र में उपचार के लिए भेजा गया। हालत नाजुक देख उसे जिला अस्पताल के लिए डाक्टरों ने रेफर कर दिया। वही जिला अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

UP NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-