भाई-भाभी के खून से लथपथ शव देख छोटे भाई ने किया सुसाइड, जानिए क्या है पूरा मामला

punjabkesari.in Thursday, Jun 25, 2020 - 12:02 PM (IST)

अलीगढ: जनपद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां पर एक युवक ने अपनी पत्नी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया, और खुद को गोली मार ली। फायरिंग की आवाज़ सुनकर कमरे में पहुंचे भाई ने भी अपने भाई-भाभी के खून से लथपथ देखकर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली की आवाज़ सुनकर आस-पास के लोगों की भीड़ जुट गई। मौके पर मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कव्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी इलाके का है। जहां पर बरौला जाफराबाद निवासी शैलेंद्र ने 2 वर्ष पूर्व अपनी पड़ोस की ही युवती पिंकी से प्यार होने के बाद कोर्ट मैरिज कर ली थी। बताया जा रहा है कि इस शादी के बाद से परिजनों में काफी विवाद हो रहा था। इस से दुखी हो कर युवक ने सुसाइड कर ली। बताया जा रहा है देर रात शैलेंद्र ने एक वीडियो सोशल मीडिया फेसबुक पर लाइव डाला। जिसमें वह कह रहा है,मैं सुसाइड कर रहा हूं अपने मन से कर रहा हूं जैसे भी कर रहा हूं वह ठीक है क्योंकि मैं अपने घर वालों से परेशान हो गया हूं ,अब मैं ऐसी जिंदगी नहीं जी सकता मेरे पास में कोई जवाब नहीं है।  आप मुझसे कोई सवाल मत करना यह कायर था या क्या था।

पुलिस अधीक्षक अपराध डॉ. अरविंद ने बताया कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि, घरेलू विवाद में पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था। इसके बाद पहले पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने भी खुदकुशी कर ली। वहीं, छोटा भाई छत पर गया और उसने भी गोली मार ली। मौके से दो तमंचा और तीन खोखा कारतूस 315 बोर के मिले हैं। प्रथम दृष्ट में यह मामला सुसाइड का प्रतीक हो रहा है। फिलहाल सभी साक्ष्यों को संकलित कर पुलिस जांच कर रही है। जो भी दोषी पाया जाता है उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Edited By

Ramkesh