UP: युवक ने AK-47 संग फोटो अपलोड कर फैला दी सनसनी,  3 महीने पहले गया था सऊदी अरब

punjabkesari.in Tuesday, Feb 28, 2023 - 04:21 PM (IST)

गोंडा(ओम चन्द शर्मा): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोंडा (Gonda) जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक युवक (Youth) ने सोशल साइट फेसबुक (Social Site Facebook) पर AK-47 के साथ अपनी फोटो (Photo) अपलोड कर सबको चौंका दिया। युवक 3 महीने पहले घर से सऊदी अरब (Saudi Arabia) मजदूरी करने गया था। अब युवक ने AK-47 के साथ फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर अपलोड कर पुलिस (Police) के लिए सिरदर्द बन गया है।

3 महीने पहले सऊदी अरब मजदूरी करने गया था युवक फुरकान
मिली जानकारी के मुताबिक, गोंडा जिले के इंदिरा पुर गांव का रहने वाला युवक फुरकान 3 महीने पहले सऊदी अरब मजदूरी करने गया था। उसने वहीं से सोशल साइट फेसबुक पर AK-47 के साथ फोटो अपलोड किया। फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। एसपी के निर्देश पर पुलिस ने आरोपी युवक के घर छापा मारा और परिवार के सदस्यों से बातचीत की। पुलिस मामले का गहनता से जांच कर रही है। इसके अलावा जिले की खुफिया एजेंसी भी सक्रिय हो गई है।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो
सोशल मीडिया पर युवक की फोटो AK-47 के साथ वायरल होने के बाद उसके गांव पर उसके विषय में तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी। प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला है कि वह सऊदी अरब में मजदूरी करने गया था। पुलिस ने परिजनों के साथ-साथ आसपास के लोगों से भी उसके विषय में जानकारी जुटाई है। फिलहाल मामला कुछ भी हो लेकिन प्रतिबंधित हथियार के साथ फोटो खींचाना सवाल खड़े कर रहा है। फोटो में युवक अकेले दिख रहा है। एक फोटो में राइफल AK47 हाथ में लिए है और दूसरी फोटो में निशाना लगा रहा है।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर AK-47 राइफल के साथ तस्वीर हो रही है वायरल
पुलिस ने मीडिया सेल पर जारी बयान में बताया कि सोशल मीडिया पर AK-47 राइफल के साथ तस्वीर वायरल हो रही है। वह नगर कोतवाली के गांव इंदिरा पुर निवासी फुरकान अली पुत्र कुर्बान अली की है। फुरकान 3 माह पहले श्रमिक के रूप में मजदूरी करने सऊदी अरब गया था। वह सऊदी अरब में नजरान नामक स्थान पर मजदूरी का कार्य कर रहा है। यह फोटो वही से वायरल किया गया है। उस व्यक्ति के संबंध और स्रोतों के विषय में जानकारी की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static