ट्यूबवेल के हौज में मिला युवक का अर्धनग्न शव, फैली सनसनी

punjabkesari.in Thursday, Dec 28, 2017 - 11:19 AM (IST)

सहारनपुरः जिले में एक रुह कंपाने वाली घटना सामने आई है। जहां एक युवक की धारदार हथियारों से निर्मम हत्या कर शव को ट्यूबवेल में डाला गया है। वहीं इस हत्याकांड में 2 युवकों को हिरासत में लेकर जहां पुलिस की पूछताछ जारी है तो वहीं इलाके में हुई इस वारदात से लोग दहशत में है।

युवक को दी दर्दनाक मौत
जानकारी के मुताबिक मामला कस्बे के मोहल्ला गाड़ान का है। जहां अवैध संबंधों के शक में एक युवक को दर्दनाक मौत दे दी गई। इतना ही नहीं हत्यारों ने उसके शव के साथ भी क्रूरता करने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। वहीं इस मामले की तफ्तीश कर रही थाना पुलिस ने युवक की शिनाख्त उक्त मोहल्ला निवासी शाहिब(22) पुत्र इरशाद के रूप में की गई।

ट्यूबवैल के हौज में अर्धनग्न मिली लाश
दरअसल, बुधवार पुलिस को एक युवक की लाश मियां मुनीर के बाग में ट्यूबवैल के हौज में मिली। वहीं लाश के पास पुलिस को एक शराब की बोतल, 4 डिस्पोजल गिलास, बिसलेरी की खाली बोतल और टूटा हुआ मोबाइल फोन मिला, जिसमें सिम नहीं थी। युवक की लाश भी अर्धनग्न अवस्था में मिली है।

भाई ने 3 पर कराया मामला दर्ज
वहीं इस मामले में मृतक के भाई वाजिद ने मोहल्ले के ही वाजिद उर्फ बल्ला पुत्र फजलू, शाहबाज पुत्र अली हसन, छोटू पुत्र जहूर को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। मृतक के भाई के मुताबिक उसका छोटा भाई शाहिब मंगलवार की शाम घर से बाजार जाने के लिए निकला था, लेकिन वह रातभर घर नहीं लौटा। सुबह होने पर उन्हें पता चला कि गांव कादरपुर के पास बेहट निवासी मियां मुनीर के बाग में एक युवक की खून से लथपथ लाश पड़ी है। उसने अपने परिवार के लोगों के साथ मौके पर जाकर देखा, तो लाश उसके भाई शाहिब की थी।

2 युवकों से पूछताछ जारी
उसने बताया कि मंगलवार की रात शाहिब को उसके चाचा जुल्फान व छोटे भाई सद्दाम ने आरोपी युवकों के साथ जाते देखा था। आरोपियों को शक था कि उनके रिलेशन की युवती से शाहिब के अवैध संबंध है। इसी शक में उन्होंने साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। उधर कोतवाली प्रभारी एमपी सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। 2 युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया गया है।