प्रेमिका के साथ मिलकर युवक ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा, कार में आग लगाकर की फायरिंग

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2019 - 11:03 AM (IST)

मथुराः कृष्ण की नगरी मथुरा से कानून की धज्जियां उड़ाता हुआ एक मामला सामने आया है। यहां एसएसपी ऑफिस के सामने एक युवक और उसकी प्रेमिका ने जमकर हाईवोल्टेज ड्रामा किया। युवक ने इस दौरान एक कार को आग लगा दी। इतना ही नहीं दोनों ने पुलिस पर फायरिंग भी की, जिससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई।
PunjabKesari
प्रेमिका के साथ मिलकर युवक ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा
बुधवार शाम सिविल लाइंस क्षेत्र में कोर्ट के गेट के पास एक कार आकर रुकी। जिसमें से एक युवक, एक महिला और दो बच्चे उतरे। जब तक लोग कुछ समझ पाते महिला बच्चों को लेकर सड़क पर बैठ गई और युवक ने एक हाथ में कुछ कागजात लेकर दूसरे हाथ में पिस्टल पकड़ ली और हवाई फायर कर दिया। महिला ने भी पुलिसवालों के सामने पिस्टल लहराई। इस दौरान युवक ने अपनी गाड़ी में आग लगा दी। आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड को बुलाया गया, लेकिन युवक ने पिस्टल दिखाकर उसे भी रोक दिया।
PunjabKesari
दोनों खुद को खत्म करने की दे रहे थे धमकी
इतना ही नहीं युवक ने पिस्टल दिखाकर पुलिसवालों को भी दौड़ाया। युवक के गुस्से से पुलिस डर गई। जिसके बाद लोगों ने महिला से बात करने का प्रयास किया, लेकिन उसके हाथ में भी तमंचा था और दोनों खुद को खत्म करने की धमकी दे रहे थे। काफी देर बाद एसएसपी की अगुवाई में पुलिस ने किसी तरह युवक और महिला को कब्जे में ले लिया। पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि उसकी शादी को लगभग 10-11 साल हो गए हैं। उसका पति प्रॉपर्टी का काम करता है।
PunjabKesari
लाइम लाईट में आने के लिए किया ड्रामा
इस बीच महिला का शुभम चौधरी के साथ प्रेम प्रंसग चलने लगा, जिसके बारे में उसके पति को पता चल गया। शुभम चौधरी और उसने शादी करने का फैसला लिया। जिसके बाद दोनों ने मिलकर ये प्लान बनाया। वहीं आरोपी युवक शुभम ने बताया कि उसने प्रेमिका अंजना शर्मा के साथ मिलकर सुनियोजित तरीके से लाइम लाईट में आने के लिए ड्रामा किया, जिससे कि उन्हें ज्यादा से ज्यादा मीडिया कवरेज मिल सके।
PunjabKesari
दोनों के खिलाफ कई धाराओं में दर्ज हुआ केस
शुभम ने बताया कि जब मीडिया कवरेज मिलेगा और यह नेशनल न्यूज बनेगी तभी मंत्रीगण मुझसे मिलेंगे। उसने कहा कि जल्दी तरक्की करने का ये सबसे आसान तरीका है। फिलहाल पुलिस ने शुभम चौधरी और अंजना शर्मा के खिलाफ धारा 3/25 आर्म्स एक्ट, 186, 188, 332, 353, 307, 431, 435, 504, 506 और 7 सीएलए एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों के पास पिस्टल कहां से आई इस बात की भी जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static