दीपावली के मौके पर जमकर शराब पीने से युवक की मौत, घर के चबूतरे पर तोड़ा दम

punjabkesari.in Tuesday, Oct 25, 2022 - 04:01 PM (IST)

वाराणसी: दीपावली के मौके पर बहुत ज्यादा शराब पीना एक युवक को बहुत महंगा पड़ गया। बहुत ज्यादा शराब पीने के वजह से युवक की मौत हो गई। शराब पीने के बाद युवक घर के बाहर बने चबूतरे पर सो गया था। सुबह घर वालों के उठाने पर जब वह नहीं उठा तो घर वालों को शक हुआ। जिसके बाद परिजन उसे आनन-फानन में जिला अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दीपावली के मौके पर पिया था शराब
वाराणसी के लोहता थाना क्षेत्र के भट्ठी गांव निवासी एक युवक की सोमवार की शाम दिपावली के मौके पर बहुत ज्यादा शराब पीने की वजह से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि निरहू धरकार नाम का युवक सोमवार को देसी शराब के भट्ठी पर गया। जहां उसने जम कर शराब पिया। शराब पीने के बाद से ही उसकी तबीयत बिगड़ने लगी और वो देर रात घर लौटा। घर आने के बाद वो घर के बाहर बने चबूतरे पर सो गया। जब मंगलवार की सुबह घर वालों ने उसे जगाने की कोशिश की तो वो नहीं उठा। इसके बाद परिजन उसे आनन-फानन में जिला अस्पताल ले कर गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस मामले की जांच में जुटी
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुची। पुलिस ने सबसे पहले परिजनों से लिखित तहरीर ली। इसके बाद शव को अपने कब्जे में ले लिया। शव का पंचनामा भरवाने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही इस मामले में  प्रभारी निरीक्षक राजेश त्रिपाठी ने बताया की पोस्टमार्टम रिर्पोट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static