बुर्का पहन कर युवती के घर में घुसा युवक, लोगों ने की जमकर धुनाई

punjabkesari.in Friday, Oct 19, 2018 - 11:43 AM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक सिरफिरा बुर्का पहनकर एक घर में घुस गया और घर में मौजूद महिलाओं पर चाकू से वार करने लगा। महिलाओं के शोर मचाने पर आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए। उन्होंने सिरफिरे की जमकर पिटाई की और उसे पुलिस को सौंप दिया।

दरअसल, थाना परतापुर क्षेत्र के गांव काशी में सनव्वर नाम का एक शख्स गांव की ही एक युवती को 15 दिन पहले बहला फुसलाकर अपने साथ लेकर फरार हो गया था। युवती के परिजनों की सूचना पर पुलिस ने लड़की को बरामद कर उसके परिजनों को सौंप दिया था, लेकिन सिरफिरा आशिक सनव्वर आज फिर युवती को अपने साथ ले जाने और उसके परिजनों को जान से मारने की नीयत से युवती के घर में घुस गया।

सनव्वर को कोई पहचान ना सके इसलिए उसने पहले अपनी दाढ़ी कटवाई और फिर बुर्का पहनकर वो युवती के घर में घुस गया। घर में घुसते ही सिरफिरे ने बुर्के में छुपा हुआ चाकू निकालकर युवती की मां पर वार करने शुरू कर दिए। चीख पुकार सुनकर आस पड़ोस के लोग घर में पहुंचे और आरोपी को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की और पुलिस को सौंप दिया। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है। वहीं पुलिस मामले की जांच कर आरोपी सनव्वर पर उचित कार्रवाई करने की बात कर रही है।


 

Tamanna Bhardwaj