VIDEO: शादी समारोह में आर्केस्ट्रा के दौरान युवक ने बंदूक से चलाई गोली, बाल- बाल बची डांसर

punjabkesari.in Wednesday, May 24, 2023 - 03:14 PM (IST)

जब से सोशल मीडिया का जमाना आया है... हर कोई अपनी जिंदगी के एक- एक पल को वीडियो में कैद करना चाहता है... वहीं सोशल मीडिया का जमाना आने के बाद से ही हर्ष फायरिंग के मामले भी तेजी से बढ़े हैं... क्योंकि हर्ष फायरिंग के दौरान हर शख्स उस पल का वीडियो बनाता है... ताकि आगे चलकर वो लोगों को दिखा सके... अपना रौब जमा सके... लेकिन कभी- कभी हर्ष फायरिंग मौत की फायरिंग भी बन जाती है... और मौत न सही तो रिस्क की फायरिंग बन जाती है... देश में यूं तो हर्ष फायरिंग पर रोक है... लेकिन हाथ में बंदुक आते ही लोग नियम और कानून को भूल जाते हैं... ऐसा ही कुछ मिर्जापुर में देखने को मिला... दरअसल मिर्जापुर के जिगना थाना पुलिस ने शादी समारोह के दौरान आर्केस्ट्रा में फायरिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था।

जिसके बाद पुलिस ने युवक को वायरल वीडियो के आधार पर गिरफ्तार कर लिया... बता दें कि जिगना थाना क्षेत्र के ग्राम नेगुराबान सिंह में शादी समारोह के दौरान आर्केस्ट्रा में नर्तकी एवं दर्शकदीर्घा में फायरिंग का एक वीडियो 22 मई को वायरल हुआ था... जिसके बाद पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने तत्काल संज्ञान लिया और घटना के सम्बन्ध में आरोपी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए....  आनन फानन में पुलिस ने जांच टीम बनाई और फायरिंग करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया... पुलिस ने युवक के पास से बंदूक को भी बरामद कर लिया है।

बता दें कि हर्ष फायरिंग के ज्यादातर मामलों में सिर्फ और सिर्फ अपने ऊपर माहौल बनाने के लिए फायरिंग करते हैं... लेकिन वो ये भूल जाते हैं कि ये कानून के खिलाफ है... क्योंकि कभी –कभी हर्ष फायरिंग की वजह से कई लोगों की जान भी चली जाती है।

Content Editor

Anil Kapoor