शादी समारोह के लिए घर से निकले युवक की कुंए में मिली लाश, फैली सनसनी

punjabkesari.in Thursday, Apr 26, 2018 - 11:56 AM (IST)

रामपुरः उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवक की लाश कुंए में पड़ी मिली। आस-पास के लोगों ने जब युवक का शव देखा तो उन्होंने आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के क्रमचा के माझरा खेड़ा का रहने वाला वीरपाल मंगलवार रात 8 बजे घर से निकला था। मृतक की पत्नी सारा देवी ने बताया कि उसके पति उसकी बहन के देवर के शादी समारोह के लिए घर से निकले थे, लेकिन वह शादी में नहीं पहुंचे। समारोह में न पहुंचने पर पत्नी सारा देवी ओर मृतक की मां नरायण देवी उसकी खोजवीन करने निकले। जिसके बाद बुधवार दोपहर को उसका शव कुंए के अंदर पड़ा मिला।

कुंए से निकाला गया शव 
तभी आनन-फानन में लोगों ने इसकू सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कुंए से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मृतक की जेब से कच्ची शराब की थैली बरामद हुई है।

क्या कहती है पुलिस
इस मामले में कौतवाल विधुत गोयल ने बताया कि, प्रथम दृश्यता मृतक की शराब के नशे में कुंए में गिर जाने से मौत होना प्रतीत होता है। परिजनों ने मृतक के कुंए में गिरने और उसकी मौत हो जाने की तहरीर थाने में दी है। शव के पोस्टमार्टम के बाद मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

Tamanna Bhardwaj