मूर्ति विसर्जन के दौरान बवाल: विशेष समुदाय के युवक ने धारदार हथियार से किया हमला, मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2024 - 02:22 PM (IST)

देवरिया ( विशाल चौबे ): जिले के सलेमपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के मझौलीराज कस्बे का है, जहां मूर्ति विसर्जन के दौरान दो समुदायों में जमकर मारपीट होने लगी। एक विशेष समुदाय के युवक ने एक हिन्दू लड़के को धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस दौरान सैकड़ो की संख्या में मूर्ति विसर्जन करने जा रहे लोगों ने सड़क को घण्टों जामकर जमकर हंगामा काटा। जैसे ही इसकी सूचना पुलिस को लगी पुलिस के हाथ-पांव फूल गए और भारी पुलिस फोर्स और प्रशासन के अफसर मौके पर पहुंच लोगों को मान मनोबल में जुट गए।

बताया जाता है कि सलेमपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के मझौलीराज कस्बे से जब मूर्तियां गंडक नदी में विसर्जन के लिए जा रही थी तभी एक विशेष समुदाय के एक युवक ने दो युवक राजन पटेल और जितेश सिंह पर धारदार हथियार से हमला कर दिया जहां दोनों युवक गंभीर चोटें आयी और वे दोनों घायल हो गए उन्हें तत्काल इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

 

हंगामा और घायल  युवकों को देखकर मूर्ति विसर्जन करने जा रहे काफी संख्या में लोग आक्रोशित हो गए और जमकर हंगामा काटने लगे। वहीं आक्रोशित लोगों ने मूर्ति विसर्जन करने से मना कर दिया और घंटे सड़क पर ही मूर्तियों को रोक कर रखा जैसे ही जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन को सूचना लगी मौके पर SDM,CO और कोतवाल भारी फोर्स के साथ पहुंच गए और लोगों को मान मनोबल में जुट गये कुछ देर बाद मूर्ति विसर्जन आयोजक मान गए और मूर्तियों को विसर्जित कर दिया। वहीं तत्काल मौके पर एसपी संकल्प शर्मा और डीएम दिव्या मित्तल भी पहुंच गई और एतिहात के तौर पर मझौलीराज कस्बे में भारी पुलिस फोर्स लगा दी गई है ।

वहीं SP संकल्प शर्मा लगातार मय फोर्स फ्लैग मार्च कर रहे हैं मौके पर पहुंचे एसपी और डीएम ने घटनास्थल का जायजा भी लिया। दोनों अधिकारियों ने बताया कि जब मूर्ति विसर्जन हो रहा था तब एक युवक ने हमला किया है उसे अरेस्ट कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है साथ ही मौके पर शांति बनी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static