युवक ने 2 मिनट में दिया मोबाइल चोरी की घटना को अंजाम, वारदात CCTV में कैद

punjabkesari.in Sunday, Feb 10, 2019 - 10:50 AM (IST)

हरदोई(आशीष द्विवेदी): उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक ऐसे युवक की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है जिसने 2 मिनट में एक मोबाइल चोरी की घटना को अंजाम दिया। युवक एक मोबाइल की दुकान में ग्राहक बनकर पहुंचा था। सेल्समैन की नजरें जैसे ही हटी उसने पलक झपकते ही मोबाइल चुरा लिया। भले ही युवक सेल्समैन और दुकानवालों की नजर में आने से बच गया लेकिन दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में उसकी यह सारी हरकत रिकॉर्ड हो गई। अब पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की मदद से मोबाइल चोरी करने वाले युवक की तलाश कर रही है।

जानकारी मुताबिक सीसीटीवी में रिकॉर्ड 2 मिनट में मोबाइल चोरी करने की यह तस्वीर हरदोई शहर कोतवाली के एक मोबाइल स्टोर की है। जहां ग्राहक बनकर पहुंचे एक युवक ने नया मोबाइल खरीदने की बात कही। दुकान का सेल्समैन उस दौरान किसी और ग्राहक को मोबाइल दिखा रहा था। इसी दौरान आसमानी रंग की बेदी लाईन का स्वेटर पहने युवक ने उन्हीं ग्राहकों के बीच से एक महंगा मोबाइल उठा लिया और देखने का अभिनय करते हुए चुपचाप उसे अपनी पिछली जेब में रखते हुए दुकान से बाहर चला गया।

युवक के जाने के बाद दुकान वाले को मोबाइल चोरी होने की जानकारी हुई। इसके बाद जब उसने सीसीटीवी की तस्वीरें खंगाली गई तो उसमें मोबाइल चोरी की पूरी वारदात सामने आ गई। जिसके बाद मोबाइल दुकान वाले ने सीसीटीवी फुटेज पुलिस में देकर मोबाइल चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस फिलहाल सीसीटीवी तस्वीरों के आधार पर आरोपी युवक की तलाश में जुटी हुई है।

Anil Kapoor