मनचले की छेड़छाड़ से आगबबूला हुई युवती, बीच सड़क पर उतारा आशिकी का भूत

punjabkesari.in Thursday, Jan 18, 2018 - 11:59 AM (IST)

शामली(सरफराज अली): यूपी के शामली में युवती से छेड़छाड़ करना मनचले को भारी पड़ गया। छेड़खानी के जवाब में युवती ने उसको थप्पड़ जड़ दिया। शोर मचाने पर अपने आप को घिरता देख आरोपी बाइक छोड़कर फरार हो गया। वहीं ये सारी घटना पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

जानकारी के मुताबिक मामला शामली सिटी कोतवाली क्षेत्र के बुढ़ाना रोड का है। जहां की रहने वाली एक युवती घर से कोंचिग के लिए निकली थी। इस दौरान रास्ते मे एक मनचले ने उससे छेड़छाड़ की। वहीं जब युवती कोचिंग कर लौट रही थी उसकी मुलाकात दोबारा मनचले से हो गई। जिसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हुई और युवती ने सरेराह मनचले को थप्पड़ जड़ दिया।

थप्पड़ पड़ते ही युवक मौके से फरार हो गया। युवती ने भी उसका पीछा किया, लेकिन वह पकड़ में नहीं आया। युवक के भागने पर युवती ने उसकी बाइक पर ईंट से अनगिनत वार किए। वहीं हंगामा बढ़ता देख सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। करीब 10 मिनट तक ये हंगामा चलता रहा।

वहीं इस मामले में दारोगा डी.एस कालिया का कहना है कि कोई मनचला लड़की को छेड़ रहा था। जिसके बाद लड़की और उसके भाईयों ने लड़के को मारा तो वह बाइक छोड़कर मौके से फरार हो गया। फिलहाल बाइक को पुलिस कब्जे में लेकर थाने ले आई है।