लॉकडाउन के बावजूद युवक ने किया धार्मिक आयोजन, केस दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Apr 01, 2020 - 05:26 PM (IST)

लखनऊ: कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन लागू है। सरकार लोगों से बार-बार अपील कर रही है कि लोग अपने घरों में ही रहे, लेकिन समाज में कुछ ऐसे लोग है जिन्हें न तो समाज की चिंता है न ही देश की है। ऐसे में ये लोग खतरे को भांपकर भी धार्मिक कार्यक्रम कर रहे है। योगी सरकार ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए है।

बता दें कि लॉकडाउन लखनऊ में एक युवक धार्मिक कार्यक्रम आयोजित करा रहा था। इसकी सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि नक्खास तिराहा निवासी आरिफ के खिलाफ ये मुकदमा दर्ज किया गया है। इस धार्मिक कार्यक्रम में 20- 25 लोग मौजूद थे।

पुलिस ने बताया कि नक्खास तिराहा स्थित कैसर बिल्डिंग के रहने वाले आरिफ पर आरोप है कि उसने DM के आदेशों का उल्लंघन किया। आरिफ ने रात करीब 10 बजे नजर कार्यक्रम का आयोजन किया। जिसमें 20- 25 लोग शामिल हुए। मामले में चौक थाने के SI द्वारा मना करने के बाद भी चोरी छिपे इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

ग़ौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को ही समीक्षा बैठक में निर्देश दिए हैं कि लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराया जाए। उन्होंने तब्लीगी जमात में शामिल हुए लोगों की जानकारी न देने वालों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। देश भर में तब्जीगी जमात में शामिल लोगों की पुलिस तलाश भी कर रही है। 


 

Ajay kumar