हैरतअंगेजः मारपीट करने गए युवक की खुद ही पीटने से मौत

punjabkesari.in Tuesday, Dec 12, 2017 - 12:01 PM (IST)

फर्रुखाबाद(दिलीप कटियार): यूपी के फर्रुखाबाद में एक हैरतअंगेज मामला देखने को मिला है। दरअसल यहां पुरानी रंजिश के चलते अपने साथियों के साथ मिलकर मारपीट करने गए युवक की खुद ही पीटने से मौत हो गई। वहीं इस मारपीट में पिता-पुत्र जख्मी हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए लोहिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल दोनों तरफ से तहरीर न मिलने के कारण पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

जानकारी के मुताबिक मामला जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नबाब दिलबर जंग का है। जहां के निवासी कुलदीप दीक्षित का मोहल्ले के ही हीरालाल गुप्ता व उसके पिता अनिल कुमार से विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते कुलदीप लगभग आधा दर्जन साथियों के साथ मारपीट करने के लिए हीरालाल के घर पंहुंचा। इस दौरान उन्होंने अनिल व उसके पुत्र हीरालाल को पीटकर जख्मी कर दिया।

वहीं मारपीट होते देखे अन्य परिजन आ गए और दोनों तरफ से लाठी-डंडे व सरिया बरसाने लगे। इस मारपीट के दौरान कुलदीप दीक्षित, अनिल गुप्ता व हीरालाल को तिकोना चौकी इंचार्ज महेश ने लोहिया अस्पताल पंहुचाया, जंहा डॉक्टर ने कुलदीप को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मौके से कुलदीप का तमंचा भी बरामद किया है।

सूचना मिलने पर एएसपी त्रिभुवन सिंह, सीओ शरद चन्द्र शर्मा, कोतवाल संजीब राठौर अपनी पूरी फोर्स के साथ लोहिया अस्पताल पंहुचे। एएसपी ने बताया कि घटना के पीछे अवैध संबंधों का मामला है। फिलहाल अभी तक दोनों पक्ष की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। अगर किसी की तरफ से तहरीर मिलती है तो मामले में आगे कार्रवाई की जाएगी।