कोचिंग की छत से युवती ने लगाई छलांग, दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Monday, Jul 23, 2018 - 12:02 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक युवती ने कोचिंग इंस्टीट्यूट की बिल्डिंग से नीचे छलांग लगा दी। युवकी के नीचे गिरते ही आस-पास के ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। उन्होंने तत्काल युवती को जिला अस्पताल भर्ती कराया। यहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

मामला थाना सिविल लाइन क्षेत्र के नेहरु रोड पर बने प्राइवेट कोचिंग इंस्टीट्यूट का है। यहां तीसरी मंजिल से एक युवती ने छलांग लगा दी। युवती के नीचे गिरते आसपास के लोग वहां इकट्ठा हो गए। इंस्टिट्यूट के लोगों की मदद से घायल युवती को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

युवती इंस्टीट्यूट में कैसे पहुंची इसका पता अभी तक नहीं लग पाया है। इंस्टिट्यूशन चालकों की मानें तो युवती उनके यहां नहीं पड़ती है और वह कहां से और किस के साथ आई यह कहा नहीं जा सकता।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती का पंचनामा भर मोर्चरी के लिए भिजवा दिया है।फिलहाल पुलिस ने इंस्टिट्यूट में लगे सीसीटीवी कैमरा अपने कब्जे में ले लिया है। जिसमें बताया जा रहा है कि युवती के गिरते हुए के शॉर्ट्स कैद हो गए। फिलहाल पुलिस कई बिंदुओं पर काम कर रही है और युवती की शिनाख्त करने में जुट गई है।


 

Tamanna Bhardwaj