शादी का झांसा देकर युवक ने युवती से बनाए अवैध संबंध और फिर शादी के दिन...

punjabkesari.in Saturday, Jan 27, 2018 - 07:12 PM (IST)

कौशांबीः उत्तर प्रदेश में अपराध ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। आए दिन बेखौफ बदमाश कानून व्यवस्था की सरेआम धज्जियां उड़ा रहे है। ताजा मामला कौशांबी जिले का है। जहां शादी का झांसा देकर एक युवक युवती को सात सालों तक अस्मत लूटता रहा। जिसके बाद युवक ने युवती से शादी करने इनकार कर दिया।

जानकारी के मुताबिक सैनी कोतवाली इलाक़े के एक गांव मे रहने वाली युवती का कम उम्र मे अपने ही गांव के दिलशाद नाम के युवक से दिल लगा बैठी। लगभग 7 साल पहले प्यार के चक्कर मे पड़ने वाली इस युवती का प्रेमी ने उसके घर भी आता जाता था। दोनों के परिजन भी इस प्रेम कहानी से वाकिफ थे। इस दौरान दोनों के बीच कई बार शारीरिक संबंध भी बने। इधर जब दोनों की शादी की बात चली तो फरेबी प्रेमी ने दहेज में कार की मांग की। युवती के परिजनों ने इस मांग को पुरी करने के लिए इनकार कर दिया है।

युवती के परिजन युवक के घर गए तो युवक के परिजनों धमकाते हुए भगा दिया। घर लौटे युवती के परिजनों ने फरेबी प्रेमी दिलशाद की हकीकत बताई और उसे समझाते हुए उसकी शादी दूसरी जगह करने की बात कही। फरेबी प्रेमी से धोखा खाई युवती के परिजनों ने उसकी शादी फ़तेहपुर जिले मे तय कर दिया। दरअसल फरेबी प्रेमी ने युवती के होने वाली शौहर का कहीं से मोबाइल नंबर हासिल कर लिया। फरेबी प्रेमी ने प्रेमिका के होने वाले शौहर के व्हाट्सएप नंबर कई ऐसी तस्वीरे व वीडियों फुटेज भेज दिया। जो उसने अंतरंग पलों में खींंची थी।

वहीं होने वाली पत्नी की ऐसी फोटो देख कर युवक भड़क गया। इसके बाद उसने शादी से इंकार कर दिया। फरेबी प्रेमी की इस हरकत से परेशान युवती अपने परिजनों को साथ लेकर शिकायत करने थाने पहुंची। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुक़दमा दर्ज कर लिया है। पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता की मानें तो मुक़दमा दर्ज कर आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गई है।