मामूली विवाद के चलते युवक की हत्या, आरोपियों ने धारदार हथियार से किया हमला

punjabkesari.in Friday, Oct 13, 2023 - 03:54 PM (IST)

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर जिले के थाना परतापुर क्षेत्र में एक युवक की उसी के साथ फैक्ट्री में काम करने वाले दो सहकर्मियों ने कथित तौर पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। इसके बाद घटनास्थल पर हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने बताया कि मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दूसरे की तलाश की जा ही है।

यह भी पढ़ेंः बेबस माता-पिता: चार साल में खो दिए तीन बेटे, मौत की वजह बना बुखार; 24 घंटे के अंदर ही तोड़ दिया दम
पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान इश्तियाक (19) के रूप में हुई है। परतापुर पुलिस थाना के प्रभारी नरेंद्र मलिक ने शुक्रवार को बताया कि इश्तियाक परतापुर में एक खेल का सामान बनाने की फैक्ट्री में काम करता था, जहां कर्मचारी दो पाली में काम करते हैं। उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार की शाम जब इश्तियाक की पाली खत्म हुई तो उसकी जगह आशु और गुलशन काम पर आ गए। उन्होंने बताया कि जानकारी के मुताबिक इश्तियाक ने आशु और गुलशन से कुछ काम करने को कहा, लेकिन दोनों ने इनकार कर दिया।



यह भी पढ़ेंः इत्र कारोबारी पीयूष जैन व 13 अन्य पर चलेगा मुकदमा, छापेमारी में 196 करोड़ रुपये नकद हुए थे बरामद

दूसरे आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
इसको लेकर तीनों के बीच मारपीट होने लगी। इस दौरान आशु ने धारदार हथियार से इश्तियाक पर हमला कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि इश्तियाक घायल हो गया और उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि इश्तियाक की मां की शिकायत के आधार पर आशु और गुलशन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि आशु को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि गुलशन को पकड़ने के प्रयास जारी हैं। 

Content Editor

Pooja Gill