प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या: 12 दिन से नहीं लौटा था घर...रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला शव

punjabkesari.in Friday, Sep 30, 2022 - 01:57 PM (IST)

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले के फतेहगढ़ कोतवाली इलाके में शुक्रवार को एक युवक का शव रेलवे ट्रैक पर मिलने से सनसनी फैल गई। परिजनों ने युवक की प्रेमिका के परिजनों पर उसकी हत्‍या किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।



प्रेमिका के परिजनों पर हत्या का आरोप
पुलिस के अनुसार, फतेहगढ़-फर्रुखाबाद के बीच नेकपुर के निकट के रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव शुक्रवार सुबह पड़ा मिला। मृतक की मां ने पुलिस को दी शिकायत में युवक की प्रेमिका के परिजनों पर उसकी हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंकने का आरोप लगाया है। कोतवाली फतेहगढ़ के मोहल्ला नेकपुर कला निवासी सूरज यादव (20) का शव उसके ही घर के निकट रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। मृतक की मां ने आरोप लगाया कि उसका बेटा नेकपुर निवासी एक युवती से प्रेम करता था और इसी कारण उसकी हत्या की गयी।



युवक-युवती घर से हो गए थे फरार
शिकायत के मुताबिक, लगभग 12 दिन पहले सूरज यादव युवती के साथ कहीं चला गया था और बाद में सूरज के परिजनों ने उस पर दबाब बनाकर युवती को उसके घर वापस भिजवा दिया था। महिला ने शिकायत में कहा कि आरोपियों ने उसके बेटे को अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। उन्‍होंने पांच नामजद और अज्ञात लोगों के खिलाफ बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया है। सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक (एसपी) अशोक कुमार मीणा, क्षेत्राधिकारी (सीओ) प्रदीप कुमार, शहर कोतवाल विनोद कुमार शुक्ला, एसओजी प्रभारी अशोक कुमार, फील्ड यूनिट की टीम मौके पर पहुंची।



एसपी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया जा रहा है। उन्‍होंने कहा कि जांच के लिये चार टीम गठित की गयी है और जल्द से जल्द मामले का खुलासा किया जायेगा।

 

Content Writer

Mamta Yadav