कॉलेज के सामने घूम रहे युवक- युवतियों ने Anti Romeo टीम की महिला पुलिस से की अभद्रता, फाड़े ID

punjabkesari.in Saturday, Dec 05, 2020 - 03:32 PM (IST)

मथुराः योगी सरकार ने एन्टी रोमियो टीम का गठन उत्तर प्रदेश में छेड़छाड़ व गंभीर अपराध पर लगाम लगाने के लिए किया है। मगर मथुरा में गर्ल्स कॉलेज के सामने घूम रहे दो युवकों से एंटी रोमियो टीम का पूछताछ करना भारी पड़ गया। एन्टी रोमियो टीम की महिला पुलिस कर्मी के साथ युवक के साथ युवतियों ने भी अभद्रता की।

दरअसल मथुरा शहर कोतवाली क्षेत्र में के आर डिग्री गर्ल्स कॉलेज के सामने घूम रहे दो युवकों से एंटी रोमियो की पूछताछ करना भारी पड़ गया और युवकों ने कर्मियों से मारपीट कर डाली। जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि गर्ल्स कॉलेज के बाहर घूम रहे दो युवकों से जब सिविल ड्रेस में तैनात महिला पुलिस कर्मियों ने कॉलेज के बाहर घूमने का कारण पूछा तो दोनों युवक महिला पुलिसकर्मियों से ही अभद्रता के साथ उनका आई कार्ड मांगने लगे, एंटी रोमियो स्कॉट में तैनात महिला पुलिसकर्मी ने अपना आई कार्ड दिखाया तो दबंगो ने यह कौन है कहकर महिला पुलिसकर्मी का आई कार्ड भी फाड़ दिया।

बता दें कि बात यहीं खत्म नहीं हुई,  दोनों युवकों ने अपने परिजनों को भी बुला लिया और परिजन भी पुलिसकर्मियों से अभद्रता करने लगे और मारपीट भी कर डाली। दबंग युवकों और उनके परिजनों द्वारा पुलिस से मारपीट करने की सूचना जैसे ही शहर कोतवाली पुलिस को लगी तो आनन-फानन में इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई और मौके से दो युवतियों सहित सात लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया और कोतवाली ले आये और महिला पुलिस कर्मी ने युवती सहित 7 लोगों को पुलिसकर्मियों से मारपीट सरकारी कार्य में बाधा और महिला पुलिस कर्मियों का आई कार्ड फाड़ने के मामले में मुकदमा दर्ज कराया।

 

Moulshree Tripathi