युवक का हाईवोल्टेज ड्रामा, टावर पर चढ़ चिल्लाया- योगी को बनाओ CM

punjabkesari.in Friday, Mar 17, 2017 - 01:28 PM (IST)

गोंडा:उत्तर प्रदेश का नया मुख्यमंत्री कौन बनेगा? इसका उत्तर जानने के लिए प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश की जनता उतावली है, लेकिन बीजेपी कार्यकर्त्ता अपने-अपने नेता को सीएम बनते देखना चाहते है और इस कड़ी में गोंडा का युवक गोरखपुर से बीजेपी सांसद योगी आदित्यानाथ को सीएम बनाने की मांग को लेकर मोबाइल के टावर पर चढ़ गया।

'योगी आदित्यानाथ को बनाओ सीएम'
जानकारी के अनुसार गोंडा के उमरीबेगमगंज थानाक्षेत्र के सिधौटी गांव के रहने वाले युवक प्रिंस ने उस समय हड़कंप मचा दिया जब बेलसर बाजार में लगे 300 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ गया। युवक को सबसे पहले वहां पर तैनात पन्ना लाल ने देखा। युवक ने गार्ड को कुछ पैसे देकर पूड़ी सब्जी लाने के लिए भेज दिया और बाद में फटाफट टावर पर चढ़ गया। टावर पर चढ़कर युवक जोर-जोर से चिल्लाने लगा कि योगी आदित्यनाथ को सीएम बनाओ। स्थानीय लोगों ने युवक को टावर से उतारने की बहुत कोशिश की लेकिन युवक अपनी जिद्द पर अड़ा रहा।

गोंडा में युवक का हाईप्रोफाइल ड्रामा
इसके बाद घटना का पता लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को टावर से नीचे उतारने का प्रयास करने लगी। हालात के मद्देनजर बाद में गांव के प्रधान और स्थानीय लोगों के कहने पर प्रिंस टावर से उतरा और घटनास्थल पर आए मीडिया कर्मियों से बातचीत में अपनी मांगें रखी। युवक के टावर से नीचे उतरने के बाद सभी लोगों ने राहत की सांस ली।