चुनावी रंजिश के चलते युवक की गोली मारकर हत्या, मचा कोहराम

punjabkesari.in Monday, Jul 16, 2018 - 12:11 PM (IST)

रामपुरः रामपुर में चुनावी रंजिश के चलते एक युवक की कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना के बाद क्षेत्र में कोहराम मच गया है। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस द्वारा युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक मामला शहर कोतवाली क्षेत्र का है। यहां के गुलवेज नाम के युवक की नगर निकाय चुनाव के दौरान अपने ही मोहल्ले के कुछ लोगों से कहा सुनी हो गई थी। चुनाव तो गुजर गए, लेकिन गुलवेज के विरोधियों के मन में इस रंजिश की ज्वाला धधकती रही। इसका अंजाम यह हुआ कि उसके विरोधियों ने रात के समय गोली मारकर उसे मौत की गहरी नींद में सुला दिया।

परिजनों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक गुलवेज के परिजनों के मुताबिक चुनाव के बाद से दोनों पक्षों के बीच कई मर्तबा कहा सुनी हो चुकी थी। 15 दिन पहले भी हमलावरो ने क्षेत्र में गुलवेज पक्ष के एक युवक से विवाद होने पर फायरिंग की थी। 

आरोप है कि इस घटना की शिकायत उसी दिन पीड़ित पक्ष द्वारा पुलिस से की गई,  लेकिन हमलावरों पर कोई ठोस कार्रवाई ना होने के चलते उनके हौसले बुलंद हो गए और उन्होंने गुलवेज की हत्या को अंजाम दे डाला ।

Ruby