Jhansi News: सरकारी राशन की कालाबाजारी का विरोध करने पर दबंग ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

punjabkesari.in Saturday, Sep 09, 2023 - 02:50 AM (IST)

Jhansi News: उत्तर प्रदेश में झांसी के मऊरानीपुर थानाक्षेत्र के टकटौली गांव में सरकारी राशन की कालाबाजारी का विरोध करने पर युवक को गोली मारे जाने का मामला प्रकाश में आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार टकटौली गांव में सरकारी राशन की दुकान का कोटा एक दलित परिवार के पास है लेकिन पिछले करीब नौ साल से गांव का एक दबंग श्यामाकांत तिवारी कोटे का संचालन कर रहा है।

ग्रामीणों का आरोप है कि तिवारी सरकारी राशन को नहीं बांटता है बल्कि उसकी कालाबाजारी कर देता है। इसी क्रम में इस बार भी तिवारी ने सरकारी राशन की दुकान पर राशन नहीं बांटा। गुरूवार देर रात वह राशन ट्रैक्टर ट्रॉली में भरकर बेचने ले जा रहा था। सरकारी राशन की कालाबाजारी होते देख ग्रामीण मुकेश परिहार (34) इसका वीडियो बनाने लगा। मुकेश के भाई प्रकाश ने बताया कि कोटेदार रात के अंधेरे में सरकारी राशन ले जा रहा था और इसी पर मुकेश ने उससे ऐसा करने का कारण पूछा तो तिवारी बौखला गया और उसने मुकेश को गोली मार दी। इतना ही नहीं मुकेश को गोली मारने के बाद वह हवाई फायर कर धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि आरोपी के साथ तीन अन्य लोग भी थे। गोली लगने से घायल हुए युवक को झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। मेडिकल कॉलेज सूत्रों के अनुसार युवक की हालत गंभीर है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Content Writer

Mamta Yadav