युवक ने लड़की के साथ किया रेप का प्रयास, पंचायत ने लगवाए थप्पड़ और जूते

punjabkesari.in Sunday, Jul 08, 2018 - 06:19 PM (IST)

मुजफ्फरनगरः प्रदेश सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद महिलाओं और बच्चियों के साथ छेड़छाड़ के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला मुजफ्फरनगर का है। जहां एक युवक ने दुकान पर जा रही नाबालिग लड़की को गलत इरादे से दबोच लिया और उसके साथ रेप का प्रयास किया। जिसके चलते गांव की पंचायत ने आरोपी युवक को एक महिला द्वारा थप्पड़ मारने और जूते मारने का तुगलकी फरमान सुनाया।

मामला थाना भोपा क्षेत्र का है। यहां गांव जौली में पंचायत में एक युवक को थप्पड़ और जूते मारने का वीडियो वायरल हुआ है। वहीं इस मामले की जानकारी की गई तो  मामला छेड़खानी का पाया गया। यहां गांव के ही एक युवक ने गांव की लड़की को धर-दबोच लिया। इसके बाद उसने नाबालिग के साथ रेप का प्रयास किया। इस दौरान लड़ीक किसी तरह उसके चंगुल से निकलकर घर पहुंची।

उसने अपने साथ हुई घटना अपने परिजनों को बताई और जिसके बाद पीड़ित युवती का पिता आरोपी युवक के घर पहुंचा। वहीं घटना के बाद गांव में पंचायत बुलाई गई। इस पंचायत के तुगलकी फरमान के मुताबिक आरोपी युवक को बुलाकर पीड़ित युवती की मां से 4 थप्पड़ मरवाए गए,और पीड़िता के पिता ने भी आरोपी युवक की जूतों से पिटाई की। 

वहीं इस दौरान पंचायत में मौजूद किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल में ये वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद मामला खुलकर सामने आ गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़खानी ओर पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। 

Tamanna Bhardwaj