गाजीपुर में मामूली विवाद में युवक की ईंट से कूंच कर हत्या, 4 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Jul 17, 2022 - 07:52 PM (IST)

गाजीपुर: जिले के करंडा थाना इलाके के जमुआंव गांव में मामूली विवाद में ईंट से कूंच कर एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने चार को गिरफ्तार कर लिया है ।

दरअसल, जमुआंव गांव निवासी अखिलेश दुबे अपने घर थे कि इसी बीच पड़ोसी विजय शंकर जायसवाल के लड़के सोनू और मृतक अखिलेश दुबे के लड़के दुर्गेश से किसी बात को लेकर गली गलौज चल रहा था। इसी बीच मृतक अखिलेश दुबे दोनो को डांट कर भागा दिया। जिसके बाद पड़ोसी विजय शंकर और उनकी पत्नी और बेटी ईंट पत्थर लेकर आ गए और अखिलेश दुबे पर टूट पड़े। जिसके बाद ईंट पत्थर से अखिलेश दुबे को पीटने लगे। इतने में अखिलेश दुबे जमीन पर गिर गए। जिसे आनन फानन में आस पास के लोगों ने उन्हें जिला अपताल लाए जहां डॉक्टरों में मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। जहां घटना को अंजाम देने वाले चारो को गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि करंडा थाना के जमुआंव निवासी अखिलेश दूबे का बैठका और विजय शंकर जायसवाल का घर आसपास है। छोटी छोटी बातों को लेकर हमेशा दोनों लोगों में किचकिच आम बात हो गयी थी। आज अखिलेश दूबे अपने दरवाजे पर पड़ी गोबर की खाद को खेत में डालने के लिए ट्रैक्टर बुलाये थे। ट्रैक्टर ट्राली विजय शंकर जायसवाल के घर के सामने खड़ी थी। बस इसी बात को लेकर विजय जायसवाल का लड़का सोनू गाली गलौज करने लगा, उसकी गाली का विरोध जब अखिलेश दूबे के पुत्र दुर्गेश ने किया तो सोनू ने दुर्गेश को घूसा मार दिया जिससे दुर्गेश के होठ से खुन बहने लगा, अखिलेश ने दोनो को झगड़ने न करने की नसीहत देते हुए वहां से डांट कर हटा दिया। गुस्साया दुर्गेश घर में चला गया । तब तक विजय शंकर उसकी पत्नी शकुंतला, सोनू और पुत्री सोनम ईंट पत्थर हांथ में लिए अखिलेश के पास पहुंच गये और विजय शंकर सामने से अखिलेश को पकड़ लिया। उसके बाद सभी मिलकर अखिलेश को ईंट पत्थर से मारने लगे। ईंट पत्थर से घायल अखिलेश तुरंत धराशायी हो गये, पास ही खड़े ग्रामीणों ने बीच बचाव कर झगड़ा छुड़ा दिया। लेकिन इस बीच अखिलेश गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसे ग्रामीणों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र करंडा ले गये, जहां स्थिति गंभीर देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया, गाजीपुर ले जाते समय रास्ते में ही अखिलेश ने दम तोड़ दिया। 

मृतक अखिलेश जैतपुरा स्थित एक विद्यालय में अस्थायी अध्यापक के पद पर कार्यरत थे। फिलहाल मामले में एसपी रोहन पी बोत्रे से बात की गई तो उन्होंने बताया कि आपसी विवाद में मारपीट हुई है। जिसमें एक की मौत हुई है। मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे विधिक कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static