छेड़छाड़ का विरोध करना युवती को पड़ा भारी, मनचले ने जिंदा जलाया

punjabkesari.in Thursday, Apr 12, 2018 - 12:04 PM (IST)

संभलः उत्तर प्रदेश में युवतियों के साथ छेड़छाड़ के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला संभल जिले का है। यहां एक युवती को छेड़छाड़ कर रहे मनचले का विरोध करना भारी पड़ गया। गुस्साए मनचले ने युवती के ऊपर तेल डालकर आग लगा दी। युवती की चीख पुकार सुनकर आस-पड़ोस के लोगों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। साथ ही इसकी सूचना पुलिस को दी। आनन-फानन में युवती को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। यहां डॉक्टरों का कहना है कि युवती 70 प्रतिशत जल चुकी है।

जानकारी के मुताबिक मामला रामपुर जिले के पटवाई थाना क्षेत्र की है। यहां एक युवती पिछले 4 साल से बनियाठेर थाना क्षेत्र के गांव सराय सिंकदर में अपने नाना नानी के घर रह रही है। यहां सोमवार रात को युवती अपने घर में सो रही थी। तभी पड़ोस में रहने वाला युवक अंकित अपने किसी साथी के साथ उसके घर में घुस आया और युवती से छेड़छाड़ करने लगा। युवती ने युवक का विरोध किया तो दबंग ने उसे मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी।

आग लगते ही युवती ने चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया। तभी युवती के परिजनों ने उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया। साथ ही इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी युवक पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है। 


 

Tamanna Bhardwaj