B''day पार्टी में असलहे के साथ युवकों ने जमकर किया डांस, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

2/21/2021 4:16:59 PM

मेरठ: ऐसे तो सरकार लोगों को असलहा उनकी सुरक्षा के लिए रखने का आदेश देती है ताकि वह अपने ऊपर आने वाले खतरे को टाल सकें। लेकिन आजकल हो रही घटनाएं बता रही हैं कि किस तरह लोग असलहा का इस्तेमाल अपनी सुरक्षा से ज्यादा अपनी चकाचौंध और नुमाइश के लिए कर रहे हैं। इसका ताजा उदाहरण एक वीडियो के रुप में सोशल मीडिया पर वारयरल हो रहा है, जिसमें असलहा की सरेआम नुमाइश करते हुए युवक गानों की धुनों पर नाचते हुए नदर आ रहे हैं।

PunjabKesariजानकारी मुताबिक एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ युवक अपने हाथों में असलहा लेकर गानों की धुनों पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वायरल वीडियो में ये सारे युवक हाथों में बंदूक, तलवार और रिवाल्वर लेकर थिरकते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesariबताया जा रहा है कि यह वीडियो बर्थडे पार्टी के जश्न के दौरान बनाई गई और सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने के लिए डाली गई। लेकिन ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आ गई। पुलिस इस वीडियो की जांच कर रही है और वीडियो में दिखाई देने वालों को पहचान कर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


Content Writer

Anil Kapoor

Related News