Moradabad News: थार पर खड़े होकर स्टंट करना Youtuber को पड़ा भारी, पुलिस ने ठोक दिया 29,500 का जुर्माना

punjabkesari.in Wednesday, Jan 25, 2023 - 05:20 PM (IST)

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) जिले के मुरादाबाद-दिल्ली नेशनल हाईवे 24 का एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक फेमस यूट्यूबर(Youtuber) अपनी थार (Thar) जीप के ऊपर खड़ा होकर सिगरेट पीते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद मामला पुलिस के संज्ञान में आया। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर थार जीप का 29,500 का चालान कर दिया है।

ये भी पढ़े...नंद गोपाल नंदी को 1 साल की सजा के साथ 10 हजार का जुर्माना, सपा सांसद के जनसभा में मारपीट व तोड़फोड़ का आरोप

बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने मुरादाबाद पुलिस को ट्वीट करते हुए युवक पर कार्रवाई करने की मांग की थी। जिसके बाद वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए मुरादाबाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी थी। वहीं, आरोपी का पता चलते ही पुलिस ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर थार जीप का 29,500 का चालान कर दिया था। बताया जा रहा है कि युवक पार्क बड़ा थाना इलाके का निवासी फेमस यूट्यूबर फैजान है, जो थार पर खड़े होकर वीडियो बना रहा था।



ये भी पढ़े...Ramcharitmanas पर विवादित बयान को लेकर चौतरफा घिरे पिता के बचाव में आईं BJP MP संघमित्रा मौर्य

क्या कहती है पुलिस?
इस मामले में जानकारी देते हुए एसपी ट्रैफिक अशोक कुमार सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया के जरिए एक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक शख्स थार जीप के ऊपर खड़े होकर स्टंट कर रहा था। वायरल वीडियो में गाड़ी का नंबर दिखाई दे रहा था। जिसके बाद पुलिस के द्वारा टीम गठित करते हुए कार को ट्रेस किया गया और जब्त कर गाड़ी सीज कर दी गई है। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस तरह की गतिविधियां बिल्कुल ना करें, स्वयं अपनी जान को जोखिम में डालकर और यातायात के नियमों का उल्लंघन कर कोई कार्य न करें, हमेशा यातायात नियमों का पालन करें।

Content Editor

Harman Kaur