यूपीः युवती ने हेड कांस्टेबल पर लगाया रेप के बाद दाेस्ताें से गैंगरेप कराने का आराेप

punjabkesari.in Tuesday, Jun 26, 2018 - 07:49 PM (IST)

मेरठ (आदिल रहमान)-महिलाआें के खिलाफ हाे रहे अपराध पर लगाम लगाने के लिए जिस यूपी पुलिस की जिम्मेदारी है उसी पर एक युवती ने रेप के बाद दाेस्ताें से गैंगरेप करवाने का गंभीर आराेप लगाया है। महिला ने बताया कि आराेपी ने रेप के बाद उसे ढ़ाई लाख रुपये में बेंच दिया। किसी तरह खरीदार के चंगुल से निकल कर आई युवती ने आपबीती जिले के आला अधिकारियों को सुनाई है। 

मामला थाना गंगा नगर क्षेत्र का है। यहां पर एक महिला पीड़िता को घरेलू काम के लिए लेकर आई थी। पीड़िता का आरोप कि नोएडा में तैनात यूपी पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल नरेंद्र गोंड शास्त्री का उसके यहां आना जाना है। एक दिन हेड कॉन्सेटबल ने उसको कोल्ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ रेप किया। जब उसने मकान मालकिन को ये बात बताई तो उसने उसके साथ मारपीट की और सिपाही के साथियों से उसका रेप कराया। लगातार सिपाही आैर उसके साथी उसका रेप करते रहे।

पीड़िता की माने तो आरोपियों ने अपनी हवस की भूख मिटाने के बाद समसपुर निवासी सुरेन्द्र को 2.50 लाख में बेच दिया। पीड़िता आज किसी तरह खरीदार के चंगुल से निकल कर आई और उसने आपबीती जिले के आला अधिकारियों को सुनाई। मामले काे संज्ञान में लेते हुए एसपी देहात राजेश कुमार ने बताया कि जांच के बाद कार्रवाई के आदेश दे दिए गए हैं।

Ajay kumar