युवती ने सपा नेता के खिलाफ दी रेप की कोशिश की तहरीर, मचा बवाल

punjabkesari.in Thursday, Aug 24, 2017 - 10:32 AM (IST)

लखनऊ: यूपी के कौशांबी जिले में समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक यादव पर एक युवती ने मारपीट और रेप की कोशिश करने का आरोप लगाया है। अशोक यादव के खिलाफ भाजपा ने भी मोर्चा खोल दिया है। हालांकि स्थानीय पुलिस ने समझौते का प्रयास किया और इस मामले में शिकायत एसपी कौशांबी से की गई है। पीड़िता का कहना है कि उन पर पुलिस भी लगातार समझौता करने का दबाव बना रही है।

जानकारी के अनुसार कौशांबी के चकगिरिया गांव की रहने वाली एक युवती ने स्थानीय थाने में सपा नेता व पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक यादव के खिलाफ तहरीर दी है। आरोप है कि अशोक यादव अपने 3 साथियों के साथ पीड़िता के घर गए थे। युवती के पिता शिवजीत से विवाद पर बंदूक तान दी और उन्हें पीटने लगे। पिता को बचाने के लिए युवती भिड़ गई तो उसे भी पीटा गया और फिर अश्लीलता करते हुए उसे भी दबोच लिया।

युवती से रेप की कोशिश की गई तो वो चीखने-चिल्लाने लगी। आस-पास के लोग घर के बाहर जुटे तो धमकी देते हुए अशोक भाग निकले। मामले में युवती के पिता शिवजीत की शिकायत के बाद भी जब पुलिस लीपापोती करने लगी तो एसपी को शपथपत्र देकर युवती ने कार्रवाई की मांग की। युवती खुद एसपी के पास पहुंची और कार्रवाई की मांग करती रही।

मामले में एसपी कौशांबी वीके मिश्रा ने बताया कि एक युवती ने शिकायत की है। पिता ने शपथ-पत्र भी दिया है। मामला गंभीर है। जांच कराई जा रही है। जांच के बाद मुकदमा दर्ज होगा और निश्चित तौर पर कार्रवाई की जाएगी। अगर कोई दोषी हुआ तो उन्हें भी नहीं बख्शा जाएगा।