गोडसे को आतंकवादी बताने पर जकियत-उल-मंसूर ने फूंका BSP सांसद का पुतला, जताया विरोध

punjabkesari.in Saturday, Feb 18, 2023 - 02:14 PM (IST)

अमरोहा (मो0 आसिफ) : उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले से बहुजन समाज पार्टी के सांसद कुंवर दानिश अली के खुद को टीपू सुल्तान का फॉलोवर और गोडसे को देश का पहला आतंकवादी बताने पर जकियत-उल-मंसूर के राष्ट्रीय अध्यक्ष हाजी बब्बू मंसूरी ने अपने  समर्थकों के साथ मिलकर उनका शहर के चौराहे पर पुतला फूंका और प्रशासन से उनके खिलाफ जन भावनाओं को आहत करने के आरोप में  FIR दर्ज कराने की मांग की हैं।

क्या कहा था दानिश अली ने
बता दें कि 17 फरवरी को बसपा सांसद कुंवर दानिश अली कर्नाटक के दौरे पर थे। जहां उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए एक वीडियो बनाकर वायरल किया। जिसमें वह करते हुए नजर आ रहे है। उन्होंने ट्वीट कर वीडियो के साथ लिखा कि आज मैं भारत के पहले स्वतंत्रता सेनानी अमर शहीद टीपू सुल्तान के मजार से देश के पहले आतंकवादी गोडसे के अनुयायियों को चुनौती देने आया हूं कि मैं उनसे विचारधारा की लड़ाई लड़ने को तैयार हूँ। मुझे गर्व है कि मैं टीपू सुल्तान, गांधी, अंबेडकर व आजाद का अनुयायी हूं। मैं BJP से नहीं डरता। इस दौरान उन्होंने कर्नाटक के BJP प्रदेश अध्यक्ष नलिन कुमार कटील को उनके साथ बहस करने चुनौती भी दे रहे है।

जकियत उल मंसूर ने फूंका पुतला
बसपा सांसद के द्वारा गोडसे को देश का पहला आतंकवादी बताए जाने पर जकियत-उल-मंसूर के राष्ट्रीय अध्यक्ष  हाजी बब्बू मंसूरी ने अपने समर्थकों के साथ उनका पुतला फूंक कर विरोध प्रदर्शन किया। इसके साथ ही उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जिले के सांसद जी को AIMIM के नेता ओवैसी की तरह फालतू के मुद्दे पर बयान देकर मीडिया में बने रहने का शौक है। हम जिला प्रशासन से उनके खिलाफ FIR दर्ज कराने की मांग करते है। दानिश अली, शफीकुर्रहमान बर्क और ओवैसी जैसे लोग इस देश के विकास में बाधा है। 

Content Editor

Prashant Tiwari