Love Jihad: जाकिर ने संदीप बनकर असम की युवती से की शादी, 3 बच्चे पैदा करने के बाद हुआ फरार

punjabkesari.in Thursday, Feb 02, 2023 - 01:00 PM (IST)

अमरोहा(मोहम्मद आसिफ): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमरोहा (Amroha) जिले से एक बार फिर लव जिहाद (Love Jihad) का मामला सामने आया है। जहां अमरोहा के जाकिर (Zakir) ने अपना नाम संदीप (Sandeep) बताकर असम की रहने वाली एक युवती (Girl) को पहले धर्म छुपाकर प्रेम जाल में फंसाया और फिर मंदिर (Temple) में शादी रचाई। जाकिर युवती के साथ मंदिर जाकर पूजा पाठ भी करता था। जाकिर तीन साल तक युवती को धोखा देता रहा।  लेकिन जब अमरोहा (Amroha) पहुंचने पर युवती को सच्चाई पता चली तो उसके होश उड़ गए। पुलिस (Police) ने आरोपी के खिलाफ धर्म परिवर्तन सहित संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर युवती का मेडिकल परीक्षण (Medical Test) कराया।

PunjabKesari

युवती को नाम बदलकर प्रेम जाल में फंसाया फिर मंदिर में की शादी
दरसल अमरोहा जनपद के देहात थाना क्षेत्र के गांव नाजरपुर खुर्द निवासी जाकिर 3 साल पहले नौकरी करने के लिए असम गया था। वह जनपद गुवाहाटी में स्क्रैप प्लेट बनाने का काम करता था। यहां जाकिर अपना धर्म छिपाकर खुद को हिंदू धर्म से संदीप नाम बताता था। इस दौरान उसने गुवाहाटी जनपद के एक गांव की रहने वाली हिंदू युवती को अपना नाम संदीप बताते हुए प्रेम जाल में फंसा लिया और  एक मंदिर में शादी कर ली। इसके बाद दोनों पति-पत्नी के रूप में रहने लगे उनके तीन बच्चे भी हैं। आरोपी जाकिर पहले से शादीशुदा था, इसलिए वह युवती को असम में छोड़ कर अपने घर भाग आया लेकिन उसका पीछा करते हुए युवती भी अमरोहा पहुंच गई।

PunjabKesari

3 बच्चे पैदा करने के बाद फरार हुआ जाकिर
आपको बता दें कि युवती को अमरोहा आकर पता चला कि संदीप मुस्लिम धर्म से ताल्लुक रखता है और उसका नाम जाकिर है और वह पहले से शादीशुदा भी है तो उसके होश उड़ गए। जिसके बाद पीड़ित युवती ने पुलिस से शिकायत करी तो पुलिस ने मामला असम का बताते हुए युवती को टरका दिया। इसके बाद भाजपा से जिला पंचायत सदस्य पवनीत दिवाकर को युवती ने फोन के माध्यम से सूचना दी तो उन्होंने युवती की मदद करते हुए आरोपियों के चुंगल से छुड़ाकर आरोपी जाकिर के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया। वहीं मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने पीड़ित युवती का मेडिकल परीक्षण कराया और अग्रिम कार्रवाई में लग गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static