कमलेश हत्याकांड में Zomato का डिलीवरी बॉय अरेस्ट, कंपनी ने कहा- दोषियों को मिलनी चाहिए सख्त सजा

punjabkesari.in Thursday, Oct 24, 2019 - 10:31 AM (IST)

नई दिल्लीः हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी हत्या मामले में एक डिलवरी बॉय की गिरफ्तारी हुई है। जिस पर ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो (Zomato) ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कानून तोड़ने वालों के लिए उसकी कंपनी में कोई भी जगह नहीं है। दोषी के खिलाफ तेजी से कार्रवाई होनी चाहिए।

इस बारे में जोमैटो के एक प्रवक्ता ने कहा कि एक स्वतंत्र एजेंसी द्वारा पठान का आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, पैन कार्ड और अतीत के रिकार्ड के साथ साथ उसके बैकग्राउंड की जांच के बाद उसे सूरत में नौकरी पर रखा गया था। उसने आखिरी बार छह अक्टूबर को खाने की डिलीवरी की थी। इसके बाद वह खुद अपनी मर्जी से हमारे प्लेटफॉर्म पर काम से हट गया था।

उन्होंने कहा कि जोमैटो, कानून का पालन करने वाली और जिम्मेदार कंपनी है। हम संबंधित प्राधिकारों को पूरी मदद देते हैं और छानबीन में पूरी मदद करेंगे। जोमैटो ने कहा कि कानून तोड़ने वाले किसी भी शख्स के प्रति हमारी संवेदना नहीं है। हम चाहेंगे कि कानून के तहत जल्द से जल्द दोषी को सजा मिले।

बता दें कि गुजरात पुलिस के आतंक रोधी दस्ते (ATS) द्वारा राजस्थान के साथ लगे राज्य की सीमा के पास एक स्थान से दो कथित हत्यारे अशफाक हुसैन और मोइनुद्दीन पठान की गिरफ्तारी किया गया है। मोइनुद्दीन पठान जोमैटो कंपनी का कर्मचारी रहा है। जिसके चलते सोशल मीडिया पर जोमैटो को काफी ट्रोल किया गया।






 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static