उधमसिंह नगर में 10 हजार रुपए का इनामी बदमाश गिरफ्तार, 2 साल से चल रहा था फरार

punjabkesari.in Saturday, Jun 18, 2022 - 06:18 PM (IST)

 

नैनीतालः उत्तराखंड के उधमसिंह नगर में विशेष अभियान समूह (एसओजी) और पुलिस की टीम ने दस हजार रुपये के इनामी शातिर बदमाश को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। आरोपी 2020 से फरार चल रहा था।

उधमसिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) टीएस मंजूनाथ के अनुसार हरजिंदर सिंह उफर् लाली उर्फ जस्सी को शुक्रवार रात गिधौर स्थित शनि मंदिर के पास से गिरफ्तार किया गया है। वह ग्राम गिधौर, नानकमत्ता, उधमसिंह नगर शातिर किस्म का अपराधी है और वह अपने गांव में भाई कक्का सिंह और सुबेग सिंह के साथ मादक पदार्थ का धंधा करता है। आरोपी ने पुलिस को जांच में बताया कि उसका गिरोह बरेली से विभिन्न तस्करों से स्मैक खरीद कर लाते हैं और उधमसिंह नगर के नानकमत्ता, किच्छा, रूद्रपुर, बनबसा, खटीमा, टनकपुर और लोहाघाट इलाकों में ऊंचे दामों में बेचते हैं।

आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में छह मामले दर्ज हैं। वह 2020 से फरार चल रहा है और उधमसिंह नगर पुलिस की ओर से 2020 में उसके खिलाफ दस हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। यह भी आरोप है कि आरोपी गिधौर और कालाबूटा के जंगलों में छिप कर रह रहा था और वहां अपने गिरोह के साथ स्मैक और अवैध हथियारों के धंधे में लगा था। एसओजी प्रभारी कमलेश भट्ट ने बताया कि आरोपी को कल रात को गिधौर स्थित शनि मंदिर के पास से गिरफ्तार किया गया। आरोपी गिरफ्तारी के दौरान बिलासपुर अपनी ससुराल जा रहा था। उसके पास से एक तमंचा और चार कारतूस भी बरामद किये गये।

यह भी पता चला है कि ग्रामीणों में उसका खौफ था और कोई भी उसका विरोध करने का साहस नहीं जुटा पाता था। जो भी पुलिस को उसके बारे में पुलिस को जानकारी देता, आरोपी उससे बुरी तरह से मारपीट करता था।आरोपी के खिलाफ रूद्रपुर कोतवाली में भी शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज है। पुलिस आरोपी की सम्पत्ति की जांच कर रही है। मंजूनाथ ने बताया कि आरोपी ने नशे की तस्करी के बल पर काफी संपत्ति खरीदी है। इनमें दो ट्रैक्टर, एक बोलेरो, एक मोटरसाइकिल, घर और कई प्लांट शामिल हैं। उन्होंने बताया कि जल्द ही आरोपी और उसके गिरोह के खिलाफ जल्द ही गैंगस्टर अधिनियम के तहत कारर्वाई अमल में लायी जायेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static