उत्तराखंड में 13 अधिकारियों का तबादला, IAS सौजन्या से लिया गया महानिरीक्षक निबंधन का पदभार

punjabkesari.in Wednesday, Jul 15, 2020 - 05:30 PM (IST)

 

देहरादूनः उत्तराखंड सरकार ने विभिन्न संवर्ग के 13 अधिकारियों के पदभार में फेरबदल किया। आईएएस सौजन्या से महानिरीक्षक निबंधन और कर आयुक्त का पदभार वापस लेकर उनके स्थान पर अहमद इकबाल को यह दायित्व सौंपा गया है।

विजय कुमार यादव को अपर सचिव, वन और दीपेंद्र कुमार चौधरी को अपर सचिव, उच्च शिक्षा बनाया गया है। सोनिका को अपर सचिव चिकित्सा स्वास्थ्य व परिवार कल्याण और गौरव कुमार को नगर आयुक्त काशीपुर का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। पीसीएस झरना कमठान को अपर सचिव तकनीकी शिक्षा और अभिषेक त्रिपाठी को एडिशनल मिशन डायरेक्टर एनएचएम का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

वहीं गिरीश चंद्र गुणवंत को अपर जिलाधिकारी प्रोटोकॉल और नागरिक आपूर्ति, देहरादून का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। प्रकाश चंद्र से नगर आयुक्त, काशीपुर का पदभार वापस ले लिये गया है। उनके अन्य दायित्व बने रहेंगे। इसके साथ ही, प्यारे लाल शाह को नगर आयुक्त कोटद्वार के पद पर नियुक्त किया गया है।

बता दें कि राज्य सरकार ने वरिष्ठ आईपीएस कृष्ण कुमार वीके को अपर पुलिस महानिदेशक, कारागार का दायित्व सौंपा गया है, जबकि सचिवालय संवर्ग के अतर सिंह से यह पदभार वापस लिया है।
 

Nitika