उत्तरकाशी में बड़ा सड़क हादसाः गंगोत्री हाइवे पर खाई में गिरा टेम्पो ट्रैवलर,14 लोगों की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Sep 04, 2018 - 10:39 AM (IST)

उत्तरकाशीः उत्तराखंड में एक बड़ा सड़क हादसा सामने आया है, जहां पर टेम्पो-ट्रेवल गहरी खाई में गिरने से 14 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।  
PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, यह हादसा गंगोत्री हाईवे का है, जहां गंगोत्री से लौट रहे भंकोली गांव के ग्रामीणों से भरा टेम्पो ट्रेवल पहाड़ी से मलबा आने के कारण लगभग 200 मीटर खाई में गिर गया। इस हादसे में मौके पर ही 14 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक 14 वर्षीय मीनाक्षी गंभीर रूप से घायल बताई जा रही हैं, जिसे इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। 
PunjabKesari
वहीं उत्तरकाशी के जिलाधिकारी डॉ. आशीष चौहान का कहना है कि घायलों को हायर सेंटर तक पहुंचाने के लिए हेली सेवा भी मंगवा ली गई है। बता दें कि इस घटना की सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू कार्य शुरू कर शवोंं को बाहर निकाल लिया है। 
PunjabKesari
इस हादसे पर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने दुख प्रकट किया है। उन्होंने कहा कि इस हादसे में मृतकों के परिजनों के प्रति उनकी संवेदनाएं हैं। सीएम ने कहा कि गंगोत्री विधायक गोपाल रावत से घटना की जानकारी ली गई है। इसके साथ ही घायलों के त्वरित उपचार के निर्देश दिए हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static