ऋषिकेशः AIIMS में पिछले 24 घंटों के दौरान 14 से अधिक लोग मिले कोरोना संक्रमित

punjabkesari.in Monday, Jul 20, 2020 - 03:09 PM (IST)

 

ऋषिकेशः उत्तराखंड के ऋषिकेश स्थित एम्स में पिछले 24 घंटों में 14 लोगों की कोविड सेंपल रिपोर्ट में कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इनमें स्थानीय लोगों के अतिरिक्त एम्स में कार्यरत एक सिक्योरिटी सुपरवाइजर तथा नर्स भी शामिल है। वहीं संस्थान की ओर से इस बारे में स्टेट सर्विलांस ऑफिसर को सूचित कर दिया गया है।

एम्स के जनसंपर्क अधिकारी हरीश मोहन थपलियाल ने बताया कि संस्थान में की गई सेंपलिंग में 14 व्यक्तियों की रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई है। उन्होंने बताया कि एम्स में कार्यरत एक 35 वर्षीय कर्मचारी, जो कि सुरक्षा विभाग में सुपरवाइजर है, 17 जुलाई को एम्स ओपीडी में आए थे जहां उसका कोविड सेंपल लिया गया जिसकी रिपोर्ट में उसके संक्रमित होने का पता चला। उसका एम्स में कार्यरत एक अन्य कर्मचारी, जो कि कोविड संक्रमित है, से प्राइमरी कांटेक्ट बताया गया है। इसके अतिरिक्त अन्य सभी मरीज भी ऋषिकेश निवासी ही हैं।

वहीं जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि संबंधित मामलों के बारे में स्टेट सर्विलांस ऑफिसर को सूचित कर दिया गया है। बता दें कि सोमवार को कोरोना के रिकॉर्ड 239 नए मामले सामने आए हैं, जिसके बाद संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 4515 तक पहुंच गया है।

Nitika