​जसवीर सिंह हत्याकांड के 2 आरोपी गिरफ्तार, पैसों के लेन देन को लेकर दोस्त ने ही गोली मारकर की थी हत्या

punjabkesari.in Monday, Aug 08, 2022 - 03:19 PM (IST)

नैनीतालः उत्तराखंड के उधमसिंह नगर के गदरपुर में हुए जसवीर हत्याकांड के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पैसों के लेन देन को लेकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया।

उधमसिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) टीएस मंजूनाथ की ओर से रूद्रपुर में इस मामले का खुलासा करते हुए बताया गया कि विगत पांच जुलाई को गदरपुर के चंदनपुरा निवासी जसबीर सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मृतक के भाई सिकंदर पाल की ओर से हत्या का सनसनीखेज आरोप रोशनपुर निवासी जगजीत सिंह व प्रदीप सिंह समेत चार लोगों पर लगाया गया था। तहरीर में आगे कहा गया था कि वादी व मृतक दोनों पास के गांव बजरा बजीर में कुछ सामान खरीदने गए थे। इसी दौरान रास्ते में जगजीत सिंह ने उसके भाई पर तमंचे से गोली चला दी। जसबीर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे गदरपुर अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर गदरपुर के प्रभारी के नेतृत्व में तत्काल एक टीम का गठन किया गया और टीम ने जगजीत सिंह उर्फ जग्गा व प्रदीप सिंह को आज सुबह तड़के गदरपुर के डलपुरा क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि मृतक से उसकी गहरी दोस्ती थी लेकिन पैसे के लेन देने को लेकर दोनों में विवाद हो गया था। पुलिस ने आरोपियों से घटना में प्रयुक्त तमंचा व जिंदा कारतूस भी बरामद कर लिया है। पुलिस के मृतक व जगजीत दोनों की आपराधिक पृष्ठभूमि रही है और इसे संकलित किया जा रहा है। आरोपियों के खिलाफ हत्या के अलावा शस्त्र अधिनियम की धाराओं में भी मामला दर्ज किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static