बनबसा में ज्वैलर्स की दुकान पर चोरी के मामले में 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Dec 06, 2021 - 02:58 PM (IST)

 

नैनीतालः उत्तराखंड में चंपावत जिले के बनबसा में ज्वैलर्स की दुकान में हुई लाखों की चोरी के मामले में विशेष आपरेशन ग्रुप (एसओजी) और पुलिस की टीम ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है।

चंपावत पुलिस अधिकारियों ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि गत 12 नवंबर को रात को स्थानीय आशीष ज्वैलर्स की दुकान का ताला तोड़कर चोर लाखों रूपए की सोेने एवं चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए। दुकान मालिक की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। चोरों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने 3 टीमों का गठन किया।

वहीं इस दौरान शहर के 150 से अधिक सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया और 250 से अधिक संदिग्धों से पूछताछ की गई। साथ ही खास मुखबिर को मामले के खुलासे के लिए लगाया गया। फोरेंसिक विशेषज्ञों और डाग स्क्वायड को भी मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने जांच में मिले तथ्यों के आधार पर उप्र के पीलीभीत रेलवे स्टेशन से ओम प्रकाश और महिपाल को गिरफ्तार कर लिया। दो अन्य आरोपी दो आरोपी कैलाश और चीता अभी फरार हैं तथा उनकी तलाश जारी है।

बता दें कि गिरफ्तार आरोपियों के पास से सोने एवं चांदी के जेवर और नकदी भी बरामद की गई है। पुलिस को पूछताछ में पता चला कि ये आरोपी घुमंतु जाति के हैं और साइकिल में सामान लेकर बेचते हैं। इसी दौरान ये घरों की रेकी भी कर लेते हैं। बनबसा में भी चोरी की घटना को अंजाम देने से पहले उन्होंने रेकी की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static