धामी की घोषणा- पौड़ी बस हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों को 2 लाख, गंभीर रूप से घायलों को मिलेंगे 1 लाख

punjabkesari.in Wednesday, Oct 05, 2022 - 04:54 PM (IST)

 

देहरादूनः उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और पूर्व केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने पौड़ी बस हादसे के घटनास्थल पर पहुंच स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने कोटद्वार में अस्पताल में भर्ती घायलों से भी मुलाकात की। वहीं धामी ने हादसे में जान गंवाने वालों के परिवार वालों को 2-2 लाख रुपए और घायलों को 50-50 हजार रुपए देने की घोषणा की है। उन्होंने सभी शव शाम तक निकाल लिए जाने की उम्मीद भी जताई।

PunjabKesari

पौड़ी में बारात ले जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त
पुलिस ने बताया कि बस हरिद्वार के लालढांग कस्बे से बीरोंखाल के कांडा गांव जा रही थी, तभी वह मंगलवार शाम करीब 7 बजे सिमरी मोड़ के पास 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई। पुलिस ने बताया कि बचाव एवं तलाश अभियान रातभर चलाया गया। अभी तक 18 शव बरामद किए गए हैं, जबकि 7 शवों के अब भी बस में फंसे होने की आशंका है। उन्होंने बताया कि बस में फंसे 20 घायलों को निकालकर बीरोंखाल, रिखनीखाल और कोटद्वार के अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने बताया कि 2 लोगों ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया था।

PunjabKesari

हादसे में 25 लोगों की मौत
बता दें कि उत्तराखंड के पौड़ी जिले में बारात ले जा रही एक बस के खाई में गिरने से कम से कम 25 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 अन्य लोग घायल हो गए। बस में करीब 45-50 लोग सवार थे। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static