ऊधमसिंह नगरः बेकाबू टैंकर ने बाइक सवार पिता-पुत्र को रौंदा, आक्रोशित परिजनों ने किया हंगामा

punjabkesari.in Sunday, Aug 25, 2019 - 01:24 PM (IST)

ऊधमसिंह नगरः उत्तराखंड में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है, जहां पर बेकाबू टैंकर ने बाइस सवार पिता-पुत्र को रौंद दिया। इस हादसे में बाइक चला रहे पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पिता ने इलाज के क्रम में दम तोड़ दिया। वहीं इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

जानकारी के अनुसार, हादसा ऊधमसिंह नगर जिले के गदरपुर इलाके की है, जहां पर एक बाइक सवार पिता-पुत्र रुद्रपुर से गदरपुर लौट रहे थे। इसी बीच बाजपुर से रुद्रपुर जा रहे टैंकर चालक ने एक वाहन को ओवरटेक करने का प्रयास किया। ओवरटेक करने के प्रयास में चालक अपना नियंत्रण खो बैठा और सामने से आ रही बाइक को रौंद दिया। इस हादसे में बाइक चालक पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। इसके साथ ही पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। इतना ही नहीं हादसे के तुरंत बाद टैंकर चालक घटनास्थल से फरार हो गया।

वहीं आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायल पिता को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर इलाज के दौरान पिता ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने बेटे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि हादसे के बाद गुस्साए परिजनों ने टैंकर में तोड़फोड़ और आगजनी करने की कोशिश की लेकिन पुलिस के द्वारा उन्हें शांत करवाया गया।

Nitika