2 संतों पर लगा शिष्या के साथ दुष्कर्म का आरोप, गोल्डन बाबा ने दी उग्र आन्दोलन करने की चेतावनी

punjabkesari.in Sunday, Dec 30, 2018 - 01:44 PM (IST)

हरिद्वारः उत्तराखंड की धर्मनगरी हरिद्वार में जूना अखाड़ा के 2 संतों के द्वारा गोल्डन बाबा की शिष्या के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है, जिस पर गोल्डन बाबा ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई ना होने पर उग्र आन्दोलन करने की चेतावनी दी है।

जानकारी के अनुसार, जूना अखाड़ा से निष्कासित किए गए गोल्डन बाबा ने पिछले दिनों 2 संतों पर अपनी शिष्य के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। शनिवार को हरिद्वार पहुंचे गोल्डन बाबा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि इस मामले की शिकायत हरिद्वार की पुलिस से की गई थी लेकिन 20 दिनों के बाद भी इस संबंध में आरोपियों के खिलाफ कोई कारर्वाई नहीं की गई है। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि दुष्कर्म के आरोपी संतों के जल्द से जल्द जूना आखाड़ा से निष्कासित किया जाए।

वहीं गोल्डन बाबा ने चेतावनी देते हुए कहा कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई ना होने पर आन्दोलन को और भी उग्र किया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर पीड़िता को इंसाफ नहीं मिला तो वी दिल्ली में प्रधानमंत्री के आवास पर भी धरना देने से पीछे नहीं हटेंगे। बता दें कि गोल्डन बाबा ने बताया कि प्रयागराज में कुंभ मेले की तैयारियों के दौरान उनकी शिष्या ने उन्हें आपबीती सुनाई थी। इसके बाद प्रयागराज पुलिस और जूना अखाड़ा में भी शिकायत की गई थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

Nitika