जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए उत्तराखंड के 2 लाल, गांव में पसरा मातम

punjabkesari.in Monday, Apr 06, 2020 - 04:51 PM (IST)

पौड़ीः जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में उत्तराखंड के 2 जवान शहीद हो गए। इनमें से एक जवान पौड़ी और दूसरा जवान रुद्रप्रयाग जिले का रहने वाला है। इस घटना के बाद दोनों शहीदों के गांवों में मातम पसर गया है। वहीं इस पर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने दुख व्यक्त किया है।

जानकारी के अनुसार, रविवार सुबह 15 घंटे से अधिक चली मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने पाकिस्तानी आतंकियों को मार गिराया। इस दौरान सूबेदार सहित 5 सैन्यकर्मी भी शहीद हो गए। इसमें उत्तराखंड के 2 जावन रुद्रप्रयाग के देवेंद्र सिंह और पौड़ी गढ़वाल के पैरा ट्रूपर अमित कुमार भी शहीद हुए। साथ ही मुठभेड़ स्थल से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया है। फिलहाल मारे गए आतंकियों के और साथियों के छिपे होने की आशंका जताई जा रही है, जिसके चलते पूरे इलाके में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।
PunjabKesari
CM रावत ने जताया दुख
वहीं इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि शहीद हुए जवानों की आत्मा की शांति और परिजनों को संबल प्रदान करने की कामना की है। उन्होंने कहा कि सरकार शहीदों के परिजनों के साथ हर समय खड़ी है। बता दें कि दोनों शहीदों का पार्थिव शरीर अंतिम संस्कार के लिए गांव लाया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static