संदूक से मिला महिला का 2 हफ्ते पुराना गला-सड़ा शव, पति सहित 4 के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Oct 23, 2018 - 12:05 PM (IST)

उत्तरकाशीः उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में उस समय सनसनी फैल गई, जब मोहल्ले से तेज दुर्गंध आने लग गई। स्थानीय लोगों के द्वारा छानबीन की गई तो दुर्गंध एक कमरे से आ रही थी। भवन स्वामी ने इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने दरवाजा खोला तो अंदर का नजारा देख स्तब्ध रह गई।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, यह मामला उत्तरकाशी जिले के बड़कोट का है, जहां पर सोमवार को वार्ड नंबर-4 में शिव मंदिर के पास स्थित एक घर से दुर्गंध आ रही थी। भवन स्वामी के द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कमरे की जांच की। पुलिस ने कमरे में रखे एक संदूक को खोला, जिसमें नेपाल मूल की महिला का 2 सप्ताह पुराना गला-सड़ा शव मिला। इस शव की पहचान भी नहीं हो रही थी। पुलिस ने कमरे में मिले दस्तावेजों और भवन स्वामी से जुटाई जानकारी पर शिनाख्त करनी शुरू कर दी। 

वहीं बडकोट थानाध्यक्ष विनोद थपलियाल ने बताया कि भवन स्वामी का कहना है कि महिला के साथ उसका पति, देवर, देवरानी सहित एक भांजा रहते थे। उन्होंने कहा कि यह सभी लोग पिछले 15 दिनों से फरार चल रहे थे। बता दें कि पुलिस ने भवन स्वामी की शिकायत पर मृतक महिला के पति, देवर, देवरानी सहित भांजे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static