हल्द्वानी में पथराव व माहौल खराब करने के आरोप में 3 गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

punjabkesari.in Monday, Jun 27, 2022 - 02:36 PM (IST)

 

नैनीतालः उत्तराखंड के हल्द्वानी में पुलिस ने दो पक्षों में हुए विवाद और उसके बाद पथराव में शामिल तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पथराव में शामिल 15 से 20 युवकों की तलाश जारी है।

नैनीताल पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार देर रात को हल्द्वानी के बनभूलपुरा के गांधीनगर में दो पक्षों में लड़ाई झगड़ा के बाद जबरदस्त पथराव शुरू हो गया। सूचना मिलने पर बनभूलपुरा के थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को शांत करवाने की कोशिश की लेकिन भीड़ नहीं मानी और पथराव करते रहे।

वहीं इससे कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। जब भीड़ नहीं मानी तो पुलिस ने सख्ती बरतते हुए माहौल खराब करने के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों में प्रशांत कुमार, रवि कुमार व अनुराग कुमार निवासी गांधीनगर, वार्ड नंबर 27, बनभूलपुरा शामिल हैं। पुलिस पथराव में शामिल दोनों पक्षों की पहचान कर रही है और जल्द ही फरार आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

बता दें कि इस घटना में क्षतिग्रस्त वाहन मालिकों की ओर से भी पुलिस में तहरीर दी गई है। पुलिस को घटना में शामिल 15 से 20 युवकों की तलाश है। पुलिस आरोपियों के आपराधिक इतिहास को भी खंगाल रही है।
 

Content Writer

Nitika